ziktalk app क्या है, ziktalk app से पैसे कैसे कमाएं

 बहुत से लोगों tiktok को चलाए ही होगा । बिल्कुल भी उस की तरह एक app के बारे बताने वाला हु जिसमे घर बैट कर पैसा कमा सकते है । मैं पैसा कमाने वाला app लेकर आया हु । तो जिस app की बात कर रहा हु वो ziktalk app जिसकी मदद आप पैसा कमा सकते है। आज ziktalk app क्या है ,ziktalk ऐप के फ़ायदे हिंदी में,ziktalk ऐप से पैसे कैसे कमाएं,ziktalk ऐप का उपयोग कैसे करें,ziktalk ऐप अकाउंट कैसे बनाएं,ziktalk ऐप का मालिक कौन है,ziktalk ऐप से पैसे कैसे निकले,ziktalk किस देश का है इस तरह के सवालों जवाब आपके मन है इस लेख मद्यम आप जान जाएंगे  तो इस लेख को पूरा पड़े । 


ziktalk app kya hai

ziktalk app की मदद से पैसे कमा सकते है । ziktalk app मे आप वीडियो देख कर पैसे कमा सकते है। ziktalk app आप रोज विडिओ देखेंगे तो आपको टोकन मेलीगा । ziktalk app टोकन लेने पर आपको उस टोकन को पैसे बदल सकते है। जो अपको डॉलर मे देखने को मिल जाता है। ziktalk मे आप video कर भी पैसे कमा सकते है जैसे- जैसे फॉलोर बढ़ते जाएंगे वैसे आपको टोकन मिलेगा ओर उस टोकन को डोलर मे निकाल सकते है। ziktalk app हर टाइप के वीडियोज़ बना सकते है अगर आपको डांस का टैलेंट है तो डांस का वीडियोज़ बना सकते है। अगर आपको कोकिनग आता है और आप कुकिंग से रेलएडेट वीडियोज़ बना सकते है। अगर beauty आता है तो आप beauty से लेटेड वीडियोज़ बना सकते है अगर आपको art मे अच्छा ज्ञान है तो आप आर्ट बना सकते है । अगर आप tech मे आपको अधिक ज्ञान है आप tech से रेलएडेट वीडियोज़ बना सकते है मतलब आपको जिस पर भी वीडियोज़ बनाने का मन है आप उस वीडियोज़ बना सकते है यह बिल्कुल भी tiktok की तरह है। 

ziktalk app ke fayde in hindi 

अगर ziktalk app इस्तेमाल करते है तो आप वीडियोज़ बना कर पैसे कमा  सकते है जैसे जैसे आपके फोलर्स बनेगे आपको पैसे मिलने सुरू हो जाएंगे । जो आपको डोलर मे मेलेनगे जो अशनि निकाल सकते है । 

ziktalk app se paise kaise kamaye

ziktalk app से पैसे कमाना बहुत अशन और सरल है ziktalk app से पैसे कमाना के लिए आप बहुत तरह से पैसे कम सकते है। वीडियोज़ को देख कर पैसे कमा सकते है वीडियोज़ को like करके के पैसे कमा सकते है । ziktalk app की मदद से आप comment करके भी पैसे कमा सकते है ziktalk app से आप किसी को फॉलो करके के भी पैसे कमा सकते है। ziktalk app आपको जो पसंद है उसका वीडियोज़ बना कर पैसे कमा सकते है आपको जिस नीच वीडियोज़ बनना है आप उस पर वीडियोज़ बना के पैसे कमा सकते है यह बिल्कुल tiktok और snapchat की तरह काम करता है । आप एक वीडियोज़ देखते है तो अपको एक zip coin मिलेगा ।   

ziktalk app kaise use kare

ziktalk use करना बहुत अशन है । उसके लिए मेरे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करना है । ziktalk मे आपको बहुत सारे ऑप्शन देखने को मिल जाता है 

home##

home के ऑप्शन मे आपको वीडियोज़ देखने को मिल जाते है । और  आपको scrol करना है ओर वीडियोज़ आते रहँगेजिसमे हर तरह के वीडियोज़ आता रहेंगे जैसे entertment ,cocking ,dance, comedy ,action ,motivetion हर तरह के वीडियोज़ आपके सामने आते रहेंगे आपको स्क्रॉल करना है और वीडियोज़ आते रहँगे। 

search##

search के ऑप्शन मे आप जिस नीच मे वीडियोज़ देखने पसंद करते उसे search करके के वीडियोज़ देख सकते है । अगर अपने comedy की वीडियोज़ देखना है तो आपको search करने कॉमेडी# इतना search करते ही आपके सामने वीडियोज़ आने stat हो जाएंगे। अगर आपको dance की वीडियोज़ देखना है तो आपको search करना है dance## बस इतना search करते ही आपके सामने dance का वीडियोज़ सामने या जाएंगे इस तरह से आपको जिस तरह का वीडियोज़ देखना है आपको सर्च करना है और वीडियोज़ आपके सामने या जाएंगे 

(plus+)###

plus का ऑप्शन मे आपको ziktalk app मे videos बनाने कर ziktalk app मे अपलोड करना है तो इस ऑप्शन की मदद से आप कर सकते है आपको plus के ऑप्शन पर क्लिक करना है। और videos को अपलोड करना है फॉलोएरस बनना है 

invite event ##

इस ऑप्शन मे अपने कितना zik coin कमाये है वह देखने को मिल जायेगा और अपने कितना कॉइन निकाला है कितना transaction क्या है उसकी पूरी हिस्ट्री देखने को मिल जाती है अपने कितना पैसा निकाल वो देखने को मिल जाता है। 

profile### 

 अब आपके सामने एक profile का ऑप्शन देखने को मिल जाता है उस ऑप्शन की मदद से आप अपने profile का फ़ोटो उपलोड कर सकते है और कितना आपके फॉलोवर्स है इस ऑप्शन की मदद से देख सकते है । folowing का ऑप्शन भी देखने को मिल जाता है । उसके साथ genesis का ऑप्शन भी देखने को मील जाता है । like का option भी देखने को मिल जाता है । saved का option भी देखने को मिल जाता है। 

seting###

profile के ऑप्शन मे ही seting का ऑप्शन देखने को मिल जाता है सेटिंग के ऑप्शन मे इस ziktalk app से जोड़ी बहुत सारी जनकरी देखने को मिल जाता है app को information देखने को मिल जाती है । faq ,privecy , terms & condition , help, rate & review का ऑप्शन देखने को मिल जाता है। 

ziktalk app account kaise banaye

ziktalk app मे acounte बनना बहुत अशान है । ziktalk मे acounte बन्नाने के लिए आपके पास  एक जीमेल आइडी  होना चाहिए । ziktalk app acounte बनाने के लिए आपके मेरे बताए गए कुछ स्टेप्स को फॉलो करना है । 

1. सबसे पहले आपको ziktalk app को ओपन करना है?

2. उसके आपके सामने continew white google का ऑप्शन दिख जाएगा आपको उस पर आपको क्लिक करना है। 

3. उसके आपको अपना जीमेल आइडी देखने को मिल जाता है अगर आपके बहुत सारे जीमेल आइडी है तो किसी एक जीमेल आइडी पर क्लिक करना है । 

4. अब आपके सामने user id का ऑप्शन देखने को मिल जाता है आपको एक उनीक user id create करने जैसे sumit@123 इस तरह से आपको अपना user id बनना है 

और आपको next के ऑप्शन पर क्लिक करना है। 

5. अब आपके सामने ziktalk मे कैसे coins मिलेगी उसकी विवरण देखने को मिल जाएगा । उसे अच्छे से पड़ने के बाद आपको lets enjoy ziktalk के ऑप्शन पर क्लिक करना है। 

6. अब आपके सामने privecy policy का ऑप्शन देखने को मील जाता है। आपको ok i agree के ऑप्शन मे क्लिक करना है।  

ziktalk app ka malik kaun hai

ziktalk app को  2016 मे ziktalk ने ही बनाया है इस app 1 करोड़ लोगों ने इसे डवोनलोड क्या है 

ziktalk app se paise kaise nikale

ziktalk से पैसे निकने के लिए invite event के ऑप्शन मे जाना है । 

1. उसके बाद आपको send के ऑप्शन पर क्लिक करना है।  

2. उसके बाद आपको अपना wallet address डालना है और next करना है 

3. उसके बाद आपको पैसा डालना है zik कॉइन डालना है और नेक्स्ट कर देना है 

4. उसके बाद transaction confirmation के ऑप्शन पर क्लिक करना है और confirm करना है। 

ziktalk kis desh ka hai

बहुत से लोगों के मन आता है ziktalk app किस देश का है तो ziktalk app चीन का है। 

conclusion (निष्कर्ष )

आज इस लेक मैंने ziktalk app के बारे पूरी जानकारी दी ziktalk app kya hai,ziktalk app ke fayde in hindi,ziktalk app ke bare mein jankari hindi mein,ziktalk app kaise use kare,ziktalk app account kaise banaye ziktalk app ka malik kaun hai,ziktalk app se paise kaise nikale,ziktalk kis desh ka hai इस तरह आपको जनकरी दी अगर आपके यह अच्छा लगा इस पोस्ट शेयर करे । 

Post a Comment

0 Comments