paidwork make money app क्या है ? paidwork make money app से पैसे कैसे कमाएं ?

paidwork,real or fake,review,withdrawal,paidwork app review,paidwork is real or fake.is paidwork safe,is paidwork real.paidwork payment method.paidwork is legit,paidwork login

बहुत से लोग part टाइम मे पैसा कामना चाहते है और google पर search पैसा कमाने वाला app के बारे सर्च करते है लेकिन उन्हे बहुत ऐसे application मिलता हैं जो अनलाइन पैसे बिल्कुल देती है अगर पैसा कामने वाला app सर्च कर तो मैं आपके लिए एक earning app लेकर आया हु paidwork app से बिल्कुल आसानी से पैसे कमा सकते है अगर आप भी paidwork app से पैसा कमाना और paidwork app के बारे जनना चाहते है तो इस आर्टिकल को पूरे अच्छे से पड़े ?




paidwork make money app kya hai

paidwork app फ्री मे पैसा कमाने का मौका देती है । paidwork app की मदद से बिना निवेश कए बिना आप पैसा कमा सकते है और यह part टाइम वर्क करके के पैसा कमना चाहते है । paidwork app बिल्कुल अच्छा है app है paidwork app मे वीडियोज़ देख कर पैसा कमा सकते है game खेल कर पैसा कमा सकते है । fill  और सर्वे करके कर earning कर सकते है । अनलाइन शॉपिंग करके भी पैसा कमा सकते है। paidwork app से कामई क्या सारा पैसा आप विडरोल कर सकते है paidwork app को play store से अब तक पचास लाख लोगों ने dwonload क्या है paidwork app को play store पर 3.1 का रेटिंग दिया गया है । यह app भी जेनविन्न app है । 

paidwork app review in hindi 

site: www.paidwork.com
release date: 14-feb-2020
offered by: paidwork
type: online earning app
ceo: nill

paidwork app dwonload kaise kare

paidwork app को डवोनलोड करना बहुत असान से कर सकते है । सबसे पहले आपको play store मे जाना है उसके बाद आपको search box type करना है । paidwork बस इतना टाइप करते ही paidwork app आपके सामने देखने को मिल जाता है आपको सिंपली इस paidwork app को dwonload कर लेना है । 

paidwork me account kaise banaye

paidwork app मे अकाउंट बनना बिल्कुल भी आसन है paidwork app मे अकाउंट बनाने के लिए आपके पास जीमेल अकाउंट होना चाहिए अगर आपके पास जीमेल अकाउंट है तो आपको जीमेल अकाउंट से login कर सकते है तो जीमेल अकाउंट लॉगिन करने के बाद आपको अपना जीमेल आइडी को वेरीफई करने का ऑप्शन मिलेगा आपको जीमेल आइडी को वेरीफ़ाई कर लेना है इतना प्रोससेस करने के बाद आपका अकाउंट पूरी तरह बन जाएगा । 

paidwork app se paise kaise kamaye

paidwork app से पैसा कमाना बिल्कुल भी आसान है paidwork app से पैसा कमाने का बहुत तरीका है । paidwork app से पैसा कमाने के लिए वीडियोज़ को देख कर पैसा कमा सकते है । फिल एण्ड सर्वे करके के पैसा कमा सकते है । गेम खेल कर पैसा कमा सकते है । अनलाइन शॉपिंग करके के भी पैसा कमा सकते है। paidwork से refer और earn करके के भी पैसा कमा सकते है । तो आप paidwork से बिल्कुल भी आसान तरीके से पैसे कमा सकते है। 

paidwork app kaise use kare

paidwork app को इस्तेमाल करना बहुत असान है paidwork कुछ ऑप्शन दिए हुवे है आपको सारे ऑप्शन के बारे मे अच्छे से जनना है सारे ऑप्शन के जनने के लिए मेरे स्टेप्स को फॉलो करे?

dashbord ##

dashbord के ऑप्शन मे आपने डेली कितना पैसा earning क्या है इसकी सारी डीटेल आपको देखने को मिल जाती है । अपने एक महीने मे  कितना पैसा कमाया है उसकी सारी डीटेल देखने को मिल जाती है । इस ऑप्शन आपको today,yestarday,7 day का पूरा data देखने को मिल जाता है । dashbord के ऑप्शन से आप सारी detail देख सकते है। 

earn##

earn का ऑप्शन देखने को मिल जाता है आपको कैसे पैसा earn करना है इसकी डीटेल देखने को मिल जाता है । earn के आपको बहुत सारे ऑप्शन देखने को मिल जाता है । किस तरह से पैसे कमाने है उसका ऑप्शन देखने को मिल जाता है वीडियोज़ को देख कर पैसे कमा सकते है game खेल कर पैसे कमा सकते है । फिल और सर्वे करके के पैसा कमा सकते है । अनलाइन शॉपिंग करके के पैसा कमा सकते इसका ऑप्शन भी आपको देखने को मिल जाता है । 

analytics##

आपको analytics ऑप्शन देखने को मिल जाता है इस ऑप्शन आप paidwork app का पूरा डिटेल्स देख सकते अपने कब कितना पैसा कमाए है और अपने कितना पॉटन्स बनाया है उसकी सारी डीटेल आपको देखने को मिल जाती है। 

paidwork is real or fake in hindi 

paidwork बिल्कुल real app है इस app play store से अब तक पचास लाख लोगों ने डवोनलोड क्या है । यह app बिल्कुल भी जेनवीन तरह से काम करता है । इस app को play store मे अच्छे रेटिंग मिले है । इस लिए app बिल्कुल भी माना जाता है । 

paidwork kaise kaise nikale

paidwork app से पैसे निकालने के लिए आपको bilings के ऑप्शन मे जाना है और यह आपको अपना bank अकाउंट add करने का ऑप्शन मिल जाएगा इस ऑप्शन से bank अकाउंट add कर सकते है । bank अकाउंट add करने के लिए आपके पास  10 डोलर होना चाहिए ताभी यह ऑप्शन से आप bank अकाउंट add कर सकते है । 

conclusion ( निष्कर्ष )

इस आर्टिकल की मदद से मैंने अनलाइन अर्निंग paidwork app के बारे बताए है paidwork क्या है । paidwork से पैसे कैसे कमाये । paidwork कैसे use करे। paidwork मे account कैसे बनाए। आप सभी को यह आर्टिकल कैसा लगा अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा तो इस आर्टिकल को share करे और ऐसे ही नया नया app के बारे मे जनने के लिए हमारे वेबसाईट पर डोबरा विसीट करे।  

Post a Comment

0 Comments