Cash rewards capcha job क्या है | Cash rewards capcha job इस्तेमाल कैसे करे.

 अगर पार्ट टाइम घर बैठे पर पैसे कमाने चाहते है तो आप बिल्कुल भी शी आर्टिकल पर आया है आज की इस आर्टिकल में हम आपको पार्ट टाइम पैसे कमाने वाला app आपके लिए लेकर आया है.इस ऐप की मदद से अपने लिए पार्टटाइम पैसे कम सकते है.और अपने लिए कुछ कर सकते है.यह कोई भी व्यक्ति कर सकता है चाहे वह स्टूडेंट यह हाउस वाइफ को भी प्रति व्यक्ति वर्क कर सकता है. हम जिस ऐप की बात कर यह आपको बिल्कुल भी फ्री में मिल जाएगी.लेकिन यह app कैसे मिलेगे और इसे कैसे इस्तेमाल करना है उसके आपको ये सारी आर्टिकल आपको पड़नी होगी.


Cash rewards capcha job क्या  है ?

Cash rewards capcha job ऐप बहुत कमाल का ऐप इसमें app की मदद से अपने पर्टलिये    टाइम अच्छा पैसा कमा सकते है.यह app play store पर बिल्कुल ही फ्री है। 

इस aap गेम खेल कर पैसे कमा है.और सबसे अच्छी बात इस आप कैपचा को फील करके पैसा कमा सकते है.video देखर पैसा कमा सकते है. आर्टिकल पड़ कर पैसा कमा सकते है.इस app में बहुत सारे नया नया offers app  आपको देखने को मिल जाते है उसकी मदद से आप पैसे कमा सकते है.daily checkin करके भी पैसा कमा सकते है.spin wheel करके भी पैसा कमा सकते है.और सबसे अच्छा बात scratch card की मदद से भी आप पैसा कमा सकते है.play quizzes करके भी पैसा कमा सकते है. और ये सारे पैसे आप अपने paytm में withdraw कर सकते है। 

Cash rewards capcha job dwonload कैसे करे। 

Cash rewards capcha job इस ऐप की जानकारी जनने के बाद अपने इस ऐप को आने फोन में download करने का विचार बना ही लिया होगा .इस app को अपने फोन में dwonload करने के मेरे बताइए गए स्टेप्स को फॉलो करना होगा.

सबसे पहले आपको play store पर जना है उसके बाद आपको एक सर्च बॉक्स देखने को मिल जाता है उस सर्च बॉक्स में आपको टाइप करना है.Cash rewards capcha job इतना टाइप करते ही आपके सामने ये यह देखने मिल जाता है.आपको इस ऐप को सिंपली इसे अपने फोन dwonload के लेना है. 

Cash rewards capcha job में एकाउंट कैसे बनाए। 

Cash rewards capcha job में एकाउंट बनना बहुत अशान और सरल है उसके आपको सिंपली इस app को ओपन कर लेना है.ओपन करते ही आपको create a acounte के ऑप्शन पर क्लिक करना है.उसके आपको अपना डिटेल फील करना है. नाम, gamil,फोन नंबर ये सारा आपको फील करना है इतना करते ही आपको sing in पर क्लिक कर देना है.

Cash rewards capcha job इस्तेमाल कैसे करे। 

Cash rewards capcha job app को इस्तेमाल करना बहुत अशान और सरल उसके लिए आपको मेरे बताए गए स्टेप्स को follow करना है.तभी आप इस app को बिल्कुल अच्छे तरीके से इस्तेमाल कर सकते है. स्टेप्स by स्टेप्स follow करे।

इस app को ओपन करते ही आपको बहुत सारे ऑप्शन देखने को मिल जाते है आपको सारे ऑप्शन को बिल्कुल अच्छे समझना है.

Home#

Home के ऑप्शन में जाने के बाद आपको बहुत सारे ऑप्शन देखने को मिल जाता है.

इस ऑप्शन में आपको जैसे अपने एकाउंट बनता है आपको 50  coins मिल जाते है.जो आपको available coins के ऑप्शन में देखें मिल जाते है.

Daily checkin का ऑप्शन में आप दिल्ली चेक करके कॉइंस कमा सकते हैं.जिसमें आपको रोज coins मिल रहगें 

Watch and earn इस ऑप्शन में आपको वीडियो देखकर पैसे कमा सकते हैं.spin wheel इस ऑप्शन में आप spin करके के पैसे कमा सकते है. Scratch card इस ऑप्शन में आप स्क्रैच करके रोज coins कमा सकते हैं. Play quizzes इस ऑप्शन में आपको सवालों के जवाब देकर पैसे कमा सकते है.capcah earn इस ऑप्शन में आप capcha को फील करके पैसे कमा सकते है.

Gift card के ऑप्शन में आप अपने coins को पैसे के रूप में कन्वर्ट करके के पैसे कमा सकते है.और अपने पैसे को paytm,phonepe,paypal,google play ,ऐसे सभी किसी माध्यम से पैसे को withdraw कर सकते है.

Refer and earn

इस ऑप्शन की मदद से आप Refer and earn अपने फ्रेंड्स को रेफर कर के coins काम सकते है.refer now  के ऑप्शन प्रति क्लिक करना और ऐप को शेयर करना और आपके रेफर कोड से इस ऐप को कोई अन्या मोबाइल या फोन में रजिस्टर करना है और उसके खराब आपको सिक्के और पैसे मिलेंगे

Profile

Profile के ऑप्शन पर आपको अपना डिटेल देखने को मिल जाता है.अपने किस नंबर से ये acount बनाए है.और कोन सा gmail एकाउंट से बनाया है.और किस नाम से बनाए ये सरा डिटेल आपको देखने को मिल जाता है.इस ऑप्शन अपने prifile को बाद में फिर कभी update भी के सकते है.और अपने कब कब redem किया उसकी सारी हिस्ट्री देखने को मिल जाएगी। 

निष्कर्ष

इस लेख के माध्यम से हमने कैश रीवार्ड कैप्चा जॉब एप के बारे में पूरी जानकारी आपको समाचार प्रस्तुत किया है इस ऐप की मदद से आप अपने लिए पैसे कमा सकते हैं और पार्ट टाइम किसी भी समय आप इस ऐप को यूज करके पैसे कमा सकते हैं ऐसे ही जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट पर विजिट करें।

Post a Comment

Previous Post Next Post