kutumb app क्या है | kutumb app donwload कैसे करें ?

 kutumb app ceo, details in hindi, registration,link,suvichar, group link,powered by , download apk,login,page link,online,karnataka, modi group,community link,founder,is safe or not, forpc, logo,information,review,funding,use, download for pc,safe,owner,fake, used fo,about ,customer care number,register,owner name, telugu ,mod apk, har ghar tiranga,wikipedia ,who is owner of,contact number, revenue,community app, ahir regiment, suvichar gujarati,benefits,brahman,net worth,power by,ios,owner, developer, tiranga id, for iphone,id card,rss, photos,bjp,community app, railway,for ios,har ghar tiranga ,helpline number

भारत मे कोई भी संगठन सबके साथ मिलकर बनती है संगठन और संस्था सभी लोगों के अच्छे विचार से बनती है। और अच्छे विचार से ही एक अच्छे समाज का निर्माण होता है और समाज का कल्याण होता है लेकिन अच्छे संगठन के लिए एक अनलाइन प्लैटफ़ॉर्म की जरूरत होती है इसी संकट को देखते हुवे भारत मे एक app को लॉन्च किया गया है जिसका नाम kutumb app है आज हम उसी app के बारे मे जानंगे। 

इस लेख मे  kutumb app क्या है और kutumb app कैसे download करे ? उसके बारे मे जानंगे और kutumb app से जोड़ी सभी जानकारी को इस लेख से भी जानंगे। kutumb app details in hindi,kutumb app का मालिक कौन है,kutumb app से पैसे कैसे कमाए, kutumb app कैसे बनाए, kutumb app से क्या फएदा है, kutumb app से क्या होता है,  kutumb app को कैसे delete करे, kutumb app का ceo कौन है, kutumb app founder,kutumb app suvichar,kutumb app funding,is kutumb app safe ये सभी जानकारी आपको इस लेख से मिलने वाले है। सभी जानकारी जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करे ?


kutumb app kya hai (what is kutumb app)

kutumb app की मदद से किसी भी संस्था, समूह,  संगठन और किसी अन्य वर्ग को चलाने के लिए बनाया गया है । kutumb app को इस app को बनाने का एक ही मकसद होता है । संस्था के सभी वर्ग मे अपनी अच्छी विचार प्रकट करना और एक दूसरे जोड़ने और अपनी अच्छी सुविचार प्रकट करने का मौका देती है । kutumb app को चलाने वाला व्यक्ति किसी  संस्था, समूह,  संगठन  का सदस्य होता है । 

kutumb app बिल्कुल भी whatsaap , facebook अन्य ग्रुप जैसा काम करता है जिसमे बहुत सारे लोग एक दूसरे के साथ जोड़े होते है । kutumb app मे भी आप अपना ग्रुप बना सकते है । यह एक social मीडिया का भी काम करता है । 

बहुत सारे लोगों को एक दूसरे के साथ जोड़ सकते है और अपनी अच्छी विचार एक दूसरे के साथ साझा कर सकते है। इस kutumb app को अब तक 1 करोड़ लोगों ने अपने फोन डवोनलोड क्या हुवा है । kutumb app पूरी तरह सुरक्षित है । आप बिल्कुल kutumb app को अच्छे से इस्तेमाल कर सकते है। 

kutumb app donwload कैसे करें ?

kutumb app को dwonload करने के लिए आपको कुछ बातों को ध्यान रखना होगा । 

1. kutumb app dwonload करने के लिए आपको सबसे पहले google play store पर को ओपन करना है। 

2. उसके बाद आपको play store के स्क्रीन पर एक search box का option देखने को मिल जाता है

3. उस सर्च बॉक्स मे टाइप करना है kutumb app इतना search करते ही आपके सामने kutumb app देखने को मिल जाता है। 

4. उसके आपको kutumb app को अपने फोन मे इंस्टाल कर लेना है। 

5. उसके बाद आपके फोन मे kutumb app इंस्टाल होना सुरू हो जाएंग ।

6. अब आपको kutumb app अपना अकाउंट बना लेना है। 

kutumb app पर registration कैसे करें ?

kutumb app को चलाने के लिए आपको kutumb app registration करना होगा उसके लिए आपको कुछ स्टेप्स को फॉलो करने होंगे । Registration from को भरने के लिए आपको kutumb app अफिशल वेबसाईट पर जाना है नीचे स्टेप्स को फॉलो करे । 

1.सबसे पहले आपको kutumb app की अफिशल वेबसाईट पर जाना है।

2. उसके बाद वेबसाईट open करते ही आपको contact us का फ्रॉम आपको देखाई देगा आपको उस पर क्लिक करना है।

3. उसके बाद आपके सामने एक  Registration from ओपन हो जाएंग।

4. फ्रॉम मे Name of your Organisation ,community,Your Designation,Full Name,Phone Number 

ये सारे ऑप्शन देखने को मिल जाता है आपको सारे ऑप्शन को भर देना है। 

5. उसके बाद आपको submit का ऑप्शन देखने को मिल जाता है आपको submit कर देना है। 

kutumb app ka malik kaun hai

कुटुंब app एक भरतिए app है जो एक स्वदेशी app है इस app को बनने वाले भी भारत के ही रहने वाले है kutumb app जो भी इस्तेमाल करते है उनके मन यह सवाल आता होगा kutumb app का मालिक कौन है आपको बता दे की kutumb app का मालिक आईआईटी बॉम्बे के अभिषेक केजरीवाल जी है उन्होंने ही kutumb app को बनाया है जो मुंबई है ।  

kutumb app se paise kaise kamaye

kutumb app को चलाने वाले बहुत से यूजर search करते है kutumb app से पैसे कैसे कमाये तो आपको कुछ kutumb app से पैसे कमाने के बहुत आसान तरीके है लेकिन उसे आपको अच्छे से जनने होंगे तभी आप kutumb app से पैसे कमा सकते है । तो आसान तरीका आपको नीचे मिल जाएंगे 

1. Referral earn Program से पैसे कमाये 

kutumb app से referral earn करके के भी पैसे कमा सकते है अगर आप kutumb app को अपने फोन से refer करते है तो और share करते है तो आपको एक refer करने पर आपको पैसे मिलते है इस refer and earn program के तरीके से आप पैसे कमा सकते है । 

2. Kutumb App पर संगठन के लिए काम करके पैसे कमाए

kutumb app मे आप अपना खुद से संगठन बना कर पैसे कमा सकते है इस पर कार्य को करके पैसे कमा सकते है और रोज कंटेन्ट पोस्ट करके पैसे कमा सकते है। 

kutumb app se kya fayda hai

kutumb app से आप किसी भी समुदाय और संगठन को बड़े आसानी से चला सकते है और लोगों से सामने अपनी अच्छी विचार रख सकते है । और एक अच्छे  समाज का गटन कर सकते है । कुटुंब app से लोगों से जोड़ कर आप  समुदाय और संगठन को बड़े से आसान किस अच्छे कंटेन्ट का विचार रख सकते है ।

conclusion 

हम आशा करते है इस लेख से आपको kutumb app के बारे जानकारी मिल गई होगी अगर आपको यह लेख पसंद आया तो इस लेख को अपने दोस्तों के साथ शेयर करे और आपके मन कोई सवाल है तो इसे comment बॉक्स मे हमसे जरूर पूछे हम आपका जवाब जरूर देंगे ।  


Post a Comment

Previous Post Next Post