[ 2024 ] Sports guru pro app क्या है ? Sports guru app को इस्तेमाल कैसे करे ?

Cricket के दीवाने भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में इसकी काफी जद्दा लोग इसे पसंद करते है।कियिकी क्रिकेट लोगो को  काफी जदा लोकप्रिय खेल साबित मानी जाती है. क्रिकेट को लोग देखना भी पसंद करते है.और लाइव देखने के लिए अन्य कई माध्यम का हेल्प लेते है.आज इस लेख में आपको एक ऐसे ही क्रिकेट से जोड़ी जानकारी और इसकी हर laetest update के बारे खबर देने वाली एक ऐसी app के बारे में बताने वाले है.जिसके माध्यम से आप live cricket की हर update  देख सकते है.उसके यह के माध्यम से आप पैसे भी कमा सकते है.प्रिया मित्रो जिस app को हम बात कर रहे है।Sports guru pro इस app के बारे में हम इस लेख में चर्चा करेंगे.

Sports guru pro app क्या है.

Sports के दीवाने हर जगह आपको देखने को मिल जाएंगे .Sports कियकी यह बहुत ही लोकप्रिय खेल है पूरे विश्व में Sports guru app के माध्यम से आप स्पोर्ट्स से जोड़ी हर update हर खबर अशनी से इस app के माध्यम से जान पाएंगे.और यह भी नहीं इस app के माध्यम से अपने लिए पैसे भी कमा सकते है.इस app के माध्यम से task को कंप्लीट करके पैसे कमा सकते है.इस app आपको बहुत सारे app देखने को मिल जाते है.redem code को डाल कर और इस app को install करके पैसे कमा सकते है.इसमें app के माध्यम से आप spin करके पैसे कमा सकते है.refer and earn करके पैसे कमा सकते है.इस app आपको top ऐसे fantasy app मिल जाते है.जिसे अपने फोन में इंस्टॉल करके पैसे कमा सकते है.

Sports guru pro app downlaod कैसे करे.

Sport guru app को डाउनलोड करना बहुत अशान और सरल है उसके लिए आपको मेरे बताए गए कुछ स्टेप्स को फॉलो करने है.सबसे पहले आपको play store को ओपन कर लेना है.उसके search बॉक्स में टाइप करना है.sports guru app इतना टाइप करते ही आपको यह app देखने को मिल जाता है. उसे आपको सिंपली अपने फोन के इंस्टॉल के लेना है. 

Sports guru pro app में एकाउंट कैसे बनाया.

Sports guru app में एकाउंट बनान बहुत ही अशान और सरल है उसके लिए आपको में बताए गए कुछ स्टेप्स को फॉलो करना है.उसके आप इस app में अपना एकाउंट बना सकते है.एकाउंट बनाने के आपके पास gmail id.phone number आपके पास होनी चाहिए तभी आप इस app में एकाउंट बना सकते है.एकाउट बनाने के लिए आपको login in to phone के ऑप्शन में आपको क्लिक करना है.या आपको login google के ऑप्शन पर आपको क्लिक करके आपको एकाउंट बना लेना है.


Sports guru app को इस्तेमाल कैसे करे.

इस app को इस्तेमाल करना बहुत अशान और सरल है.उसके लिए आपको मेरे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करना है.तभी आप इस app को इस्तेमाल कर सकते है.

इस app को ओपन करते ही आपको बहुत सारे ऑप्शन देखने को मिल जाते है. आपको सारे ऑप्शन के बारे जन्नाना बहुत जरूरी है.

इस app को ओपन करते ही आपको क्रिकेट से live update आपको देखने को मिल जाती है.जिसमें आप live update देख सकते है.

क्रिकेट के ऊपर आपको बहुत सारे बैनर आपको देखने को मिल जाते है.जिसमें आपको instant paytm cash पैसे कैसे earn करे उसकी डीटेल आपको देखने को मिल जाती है.

उसके ठीक ऊपर आपको मोबाइल का logo देखने को मिल जाता है.आपको उस logo पर क्लिक करना है.logo पर जाने के बाद आपको बहुत सारे app देखने को मिल जाते है.जिसमे आपको task को कंप्लीट करने का ऑप्शन देखने को मिल जाता है.आप टास्क को कंप्लीट करके पैसे कम सकते है.

Game का logo आपको देखने को मिल जाता game का logo पर जानें के बाद आपको बहुत सारे game देखने को game खेल कर आपको पॉइंट्स को earm करना है.

Spin का लोगो आपको देखने को मिल जाता है.आपको spin के ऑप्शन में जाने के बाद आपको spin करना है. पॉइंट्स जीत कर पैसे कमा सकते है.

उसके बाद लेफ्ट साइड में आपको त्री लाइन का ऑप्शन देखने को मिल जाता है.आपको 3 लाइन का ऑप्शन में जाना है और आप उस ऑप्शन में को बहुत सारे ऑप्शन देने को मिलाते हैं.

Conclusion

इसलिए के माध्यम से हमने इस एप से कैसे पैसे कमाए और क्रिकेट की लाइव अपडेट कैसे देखें यह सारी जानकारी आपको इस अटल के माध्यम से दी है ऐसे ही जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट पर दोबारा विजिट करें 


Post a Comment

0 Comments